प्रशांत किशोर ने दी चुनौती, कहा- तमिलनाडु की घटना पर उनका वीडियो फर्जी है तो उन पर केस करके दिखाए

3/12/2023 12:28:47 PM

 

सीवानः चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने चुनौती देते हुए कहा कि प्रवासी मजदूरों से मारपीट की घटना का जो वीडियो उन्होंने जारी किया है यदि वह फर्जी है तो तमिलनाडु और बिहार पुलिस उनके खिलाफ केस करके दिखाए। 

प्रशांत किशोर ने जनसुराज पदयात्रा के दौरान महाराजगंज में संवाददाता सम्मेलन में तमिलनाडु में हुई घटना की चर्चा करते हुए कहा कि पिछले दिनों कुछ लोगों ने इस संबंध में फेक वीडियो चलाया है। इसमें सच्चाई भी है कि वे वीडियो फेक हैैं और उन पर कार्रवाई हो रही है। जिन लोगों ने फेक वीडियो चलाया उन पर निश्चित कार्यवाही हो, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि तमिलनाडु में घटना हुई नहीं हैं।

वहीं चुनावी रणनीतिकार ने कहा कि इस घटना को लेकर उन्होंने भी दो वीडियो ट्वीट किये हैैं। वह मीडिया के माध्यम से बिहार और तमिलनाडु पुलिस को चुनौती दे रहे हैं कि यदि उनके ट्वीट किए दो वीडियो फेक हैं तो वे उनपर केस करके दिखाएं। पीके ने कहा कि जो वीडियो उन्होंने जारी किए हैं उसे तमिलनाडु की पुलिस ने भी साझा किया है। तमिलनाडु में रेल में बिहार के प्रवासी मजदूरों के साथ मारपीट की घटना हुई है और उस मामले में गिरफ़्तारी भी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static