भ्रष्टाचार मामले में लालू यादव की बहन के घर इटवा में CBI का छापा, विभिन्न कागजातों को खंगाल रही टीम

5/20/2022 2:31:51 PM

गोपालगंजः भ्रष्टाचार मामले को लेकर सीबीआई की टीम ने उचकागांव थाना क्षेत्र इटवा गांव पहुंचकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बहन के घर छापेमारी की। सीबीआई की टीम विभिन्न कागजातों को खंगाल रही है। साथ ही घर के लोगों से पूछताछ कर रही है। वहीं लालू यादव के गोपालगंज स्थित पैतृक गांव फुलवरिया व हजियापुर के आवास पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

दरअसल, इस संदर्भ में बताया जा रहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के पटना, गोपालगंज और दिल्ली स्थित जगहों पर ये छापेमारी की जा रही है। इटवा गांव पहुंची टीम ने कार्यवाई शुरू करते हुए मीडिया के कवरेज पर रोक लगा दी है। साथ ही अभी तक कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। हालांकि इस संदर्भ मे बताया जा रहा है कि यह मामला रेलवे भर्ती घोटाले से जुड़ा है। आरोप है कि नौकरी लगवाने के बदले में जमीन और प्लॉट लिए गए थे।

सीबीआई ने इस मामले में जांच के बाद लालू और उनकी बेटी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बताया जाता है कि लालू यादव के अलावा, उनके परिवार के सदस्यों को भी नए मामले में आरोपी बनाया गया है। बता दें कि यह मामला तब का है जब लालू प्रसाद यादव संयुक्त प्रगतिशील सरकार यानी यूपीए सरकार में साल 2004 से साल 2009 के बीच लालू रेलमंत्री थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static