व्यवसायी हत्याकांड का पर्दाफाश : सुपारी देकर भाई की करवाई गई थी हत्या, आरोपी समेत 5 गिरफ्तार

6/15/2022 4:39:38 PM

आरा: बिहार के आरा जिले में 2 जून को अज्ञात लोगों ने व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। भोजपुर पुलिस ने 13 दिन बाद इस हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए मृतक के चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया, जिसने 4 लाख की सुपारी देकर हत्या करवाई थी। वहीं पुलिस ने हत्यारोपी के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह ने मीडिया को बताया कि 2 जून को दिनदहाड़े अपराधियों ने योजनाबद्ध तरीके से इस घटना को अंजाम दिया था। घटना के दिन सलील प्रसून जैन अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। इसी बीच 2 अपराधी ग्राहक बनकर दुकान पर गए। उन्होंने शस्त्र का इस्तेमाल कर सलील प्रसुन्न जैन को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर कोई सुराग न मिलने पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया। सीसीटीवी और पूछताछ के आधार पर अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। उनसे पूछताछ कर मृतक के भाई ने अपना आरोप स्वीकार किया। 

वहीं अपराधियों के द्वारा बताया गया कि इस घटना में दो पिस्टल का प्रयोग किया गया, जिसमें एक पिस्टल बरामद कर लिया गया है , दूसरे की तलाश जारी है। बता दें कि इस हत्याकांड में 7 लोगों को शामिल थे। इसमें से 5 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है और 2 को पकड़ने का प्रयास जारी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static