दूसरे एवं तीसरे चरण के पेपर लीक को लेकर BSSC की अपील- किसी के बहकावे में न आएं, सबूत हो तो दें जानकारी

12/28/2022 5:55:55 PM

पटनाः बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) की द्वितीय एवं तृतीय चरण की परीक्षा के प्रश्न पत्रों के लीक होने की खबरों के बीच आयोग ने प्रेस नोट जारी किया है। आयोग ने परीक्षार्थियों एवं आम लोगों से अपील की है कि किसी के बहकावे में न आएं। अगर पेपर लीक होने का सबूत है तो उसकी जानकारी आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) को दें।

BSSC ने परीक्षार्थियों एवं आम लोगों से किया ये अनुरोध
BSSC द्वारा जारी प्रेस नोट में लिखा है कि तृतीय स्नातक स्तरीय संयुक्त (प्रारम्भिक) प्रतियोगिता परीक्षा- 2022 के द्वितीय एवं तृतीय चरण की परीक्षा के प्रश्न पत्रों के लीक होने की भी अफवाहे संज्ञान में आ रही हैं। इस परीक्षा से संबंधित परीक्षार्थियों एवं आम लोगों से अनुरोध है कि उक्त परीक्षा के द्वितीय एवं तृतीय चरण के प्रश्न पत्रों के लीक होने के संबंध में जिस किसी के पास भी प्रमाण/साक्ष्य उपलब्ध हों, तो उन्हें बिहार कर्मचारी चयन आयोग, पटना को अपने पूर्ण पता, मोबाईल नंबर सहित देते हुए आयोग के ई-मेल आईडी secybssc@gmail.com पर या पंजीकृत डाक द्वारा तीन दिनों के अंदर भेज सकते हैं, ताकि उसकी सूक्ष्मता एवं गहराई से जांच कर आवश्यक अग्रेतर कार्रवाई की जा सके।

असमाजिक तत्व फैला रहे भ्रामक अफवाहेंः आयोग
आयोग का कहना है कि उक्त सूचना प्रमाण सहित आर्थिक अपराध इकाई, बिहार, पटना को भी भेजी जा सकती है ताकि आर्थिक अपराध इकाई द्वारा इसकी जांच एवं आवश्यक कार्रवाई की जा सके। उल्लेखनीय है कि कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा अपने स्वार्थ सिद्धि के लिए उक्त परीक्षा के संबंध में कई भ्रामक अफवाहें फैलाई जा रही हैं। ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया जाए और किसी के बहकावे में न आएं। आयोग द्वारा सभी अभ्यर्थियों को आश्वस्त किया जाता है कि परीक्षा की सुचिता एवं स्वच्छता तथा अभ्यर्थियों का हित आयोग के लिए सर्वोपरि है और इसे सुनिश्चित करना आयोग का मुख्य दायित्व है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static