Crime News: मधेपुरा में अपराधियों के हौसले बुलंद, JDU विधायक के निजी सचिव के भाई की गोली मारकर हत्या

5/23/2024 12:46:45 PM

मधेपुरा: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या लूटपाट हत्या जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मधेपुरा जिले से सामने आया है, जहां पर अज्ञात अपराधियों ने बिहार के पूर्व मंत्री और जदयू विधायक नरेन्द्र नारायण यादव के निजी सचिव विनोद यादव के भाई प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है।

दूध डेयरी फार्म से लौट रहा था घर
जानकारी के मुताबिक, मामला पुरैनी थाना क्षेत्र के कुरसंडी पंचायत स्थित वार्ड संख्या 10 बालाटोल गांव का है। बताया जा रहा है कि प्रमोद यादव देर रात दूध डेयरी फार्म से अपने घर लौट रहा था। इसी क्रम में अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद ग्रामीणों ने घायल को पुरैनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज रेफर कर दिया। हालांकि, भागलपुर के मायागंज से भी चिकित्सकों ने हायर सेंटर पटना रेफर कर दिया। प्रमोद यादव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static