अगर गुनाह नहीं किया तो जांच से डर क्यों रहे हैं तेजस्वी, RJD के बयान पर JDU का पलटवार

Wednesday, Jun 12, 2024-01:08 PM (IST)

 

पटनाः जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने ‘नौकरी के बदले जमीन' घोटाला मामले में अदालत में आरोप-पत्र दाखिल होने को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के बयान कि इस बार जांच एजेंसियों को निष्पक्ष रहना पड़ेगा नहीं तो संसद में ईंट से ईंट बज जाएगा पर पलटवार करते हुए कहा कि यदि यादव ने गुनाह नहीं किया है तो वह जांच से क्यों डर रहे हैं।

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में फंसे तेजस्वी यादव जिस तरह से केंद्रीय जांच एजेंसियों को धमका रहे हैं, उससे पता चलता है कि वह जेल जाने को लेकर बुरी तरह से डरे हुए हैं। उन्हें बताना चाहिए कि यदि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो फिर डर किस लिए रहे हैं। वह बताएं कि क्या उन्हें देश की न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है।

वहीं राजीव रंजन ने कहा कि वास्तव में तेजस्वी यादव यह जानते हैं कि जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती जाएगी, वैसे-वैसे उनके भ्रष्टाचार की कलई खुलती जाएगी। जो मामले अभी तक दबे हुए हैं, जांच में उनका भी खुलासा हो जाने की संभावना है, इसीलिए वह अभी से ही जांच एजेंसियों के खिलाफ बयानबाजी कर अपना दामन साफ दिखाने के प्रयास कर रहे हैं। उन्हें समझ लेना चाहिए कि बिहारियों से हड़पी जमीन और लूटे हुए रुपए उन्हें पचने वाले नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static