​Crime News: भागलपुर में JDU जिला सचिव के भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Thursday, May 30, 2024-04:17 PM (IST)

भागलपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है, जहां पर अज्ञात अपराधियों ने जदयू जिला सचिव के भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र का है। मृतक की पहचान किशनपुर पंचायत के रहने वाले महेश राय के 37 वर्षीय पुत्र ​अवीनीश कांत राय के रूप में हुई है। अवीनीश कांत राय का भाई जदयू जिला सचिव है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मृतक के सर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने मृतक के शव को किशनपुर पंचायत के भवनाथपुर सड़क से करीब 200 मीटर दूरी पर फेंक दिया और फरार हो गए।

PunjabKesari

इधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची अकबरनगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि जमीनी विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static