नीतीश के ट्वीट पर 'आशिक' का कमेंट- सर अगर शादी-ब्याह पर रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड...

5/18/2021 10:53:21 PM

पटनाः देशभर में अधिकत्तर हिस्सों में कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाने के लिए लॉकडउन लगाया जा रहा है। साथ ही राज्य सरकारों के द्वारा गाइडलाइन जारी की जा रही है। इसी के चलते बिहार में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लॉकडाउन की अवधि 10 दिनों तक के लिए बढ़ाकर नई गाइडलाइन जारी की है। वहीं नीतीश के इस ट्वीट पर एक आशिक ने गुहार लगाई है।

दरअसल, नीतीश कुमार ने 13 मई को ट्वीट करके जानकारी दी कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण बिहार में अगले 10 दिनों अर्थात 16 से 25 मई, 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है. इस ट्वीट को देखने के बाद पंकज कुमार गुप्ता नाम के आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड की शादी रोकने के लिए गुहार लगाई। नीतीश कुमार के ट्वीट के नीचे पंकज ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'सर अगर शादी-ब्याह पर भी रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड की शादी थी 19 मई को, वह भी रुक जाती। आपका हम जीवन भर आभारी रहेंगे।'

इस ट्वीट के बाद नव्या कुमारी नाम के गर्लफ्रेंड का जवाब आता है, 'तुम जब हमको छोड़कर पूजा से बात करने गए थे मैं भी बहुत रोती थी पंकज। आज मैं खुशी से शादी कर रही हूं तो ऐसा मत करो प्लीज़, लेकिन पंकज भले मैं शादी किसी से कर लूं दिल में तुम्हीं बसे रहोगे। शादी में जरूर आना, मैं तुम्हें देखकर विदा होना चाहती हूं।' बता दें कि नीतीश कुमार का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static