BJP ने लालू की बेटी रोहिणी आचार्य पर साधा निशाना, कहा- क्रेज बटोरने की कोशिश कर रही हैं रोहिणी

4/9/2024 2:06:58 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बीजेपी ने लालू यादव की बेटी एवं सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर निशाना साधा है। बीजेपी मीडिया सेंटर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता सुहेली मेहता ने कहा कि रोहिणी आचार्य क्रेज बटोरने की कोशिश कर रही है। उनके भाई न नौकरी करते हैं और न बिजनेस लेकिन 350 करोड़ के मालिक हैं। 

"17 सालों से लगातार काम कर रही है एनडीए सरकार"
सुहेली मेहता ने कहा कि हमारा देश भले ही पुरुष प्रधान देश हो लेकिन बेटियां सेवा करने के बाद यह नहीं कहती हैं कि हमने मां-बाप की सेवा की। रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को किडनी दिया और जान बचाई, भगवान करें कि लालू प्रसाद जी स्वस्थ रहे। लेकिन जिस तरीके से चुनावी मुद्दा बना रही है और घर-घर जाकर यह कर रही है कि मैंने पिता को किडनी दिया है आप मुझे वोट दें। मेरी जैसी बेटी सबको होनी चाहिए तो यह राजनीतिक हथकंडा है। जिस तरीके से रोहिणी ने राजनीतिक हथकंडे को अपनाया है तो अब यह जांच का विषय हो गया है कि उन्होंने किडनी दिया भी है या नहीं? रोहिणी आचार्य ने राजनीतिक रूप से लांच होने के लिए इस तरीके का नाटक किया यह जांच का विषय है। सिंगापुर से एक महिला आकर के बिहार के सरजमीं पर चुनाव लड़ती है और वह बार-बार एनडीए की सरकार पर उंगली उठा रही है। जबकि पिछले 17 सालों से एनडीए सरकार लगातार काम कर रही है। इस बिहार में महिला शक्ति कहां से कहां तक पहुंच गई। 

"लालू प्रसाद अपने ही परिवार में न्याय नहीं कर पाए"
बीजेपी की प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि रोहिणी आचार्य कहती हैं कि वह महिलाओं की सुरक्षा करेंगी। अरे, जो दूसरे की घर की बेटी आई है पहले उनकी सुरक्षा कीजिए। सामाजिक न्याय के प्रणेता और सामाजिक नेता कहे जाने वाले लालू प्रसाद अपने ही परिवार में न्याय नहीं कर पाए, जहां पर उनकी बहू खुद रो कर कहती थी कि मैं यादव परिवार की बेटी हूं। स्वर्गीय दरोगा प्रसाद राय बिहार के बड़े नेता थे उनकी वह पोती है। इन लोगों ने वैसी बेटी को धक्के मार करके निकाल दिया है। सारण की बहू बेटी इन लोगों के इस झांसे में नहीं पड़ने वाली हैं और निश्चित रूप से जवाब देंगी। एक प्रश्न के जवाब में सहेली नेता ने कहा कि ये लोग पहले यह सोचे कि उनके 15 सालों के कार्यकाल में किस तरीके से बहन बेटियों की बेइज्जती हुई है। हमारे एनडीए सरकार की वह तुलना करना चाहते हैं तो महिलाओं, युवाओं, किसानों के लिए हमारी सरकार ने जो किया है वह देख ले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static