बिहार विधानसभा सत्र का तीसरा दिनः BJP विधायकों का शराबकांड को लेकर हंगामा, सदन की कार्यवाही स्थगित

12/15/2022 4:42:34 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): आज बिहार विधानमंडल बजट सत्र के तीसरे दिन भाजपा विधायकों ने छपरा शराब कांड को लेकर जमकर हंगामा किया। दोपहर बाद भी बीजेपी के विधायकों ने मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर वॉकआउट कर दिया। जिसके बाद सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित कर दी गई।

PunjabKesari

वहीं सदन शुरू होने से पहले ही भाजपा विधायक विधानसभा पोर्टिको के बाहर आकर हाथों में तख्तियां लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा विधायकों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की। भाजपा विधायकों का कहना था कि जदयू नेताओं के संरक्षण में बिहार में शराब का कारोबार हो रहा हैं। बता दें कि छपरा में जहरीली शराब के सेवन से अब तक 30 लोगों की मौत की मौत हो चुकी है। हालांकि यह आंकड़ा अभी भी बढ़ सकता है।

PunjabKesari

छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों पर अब बिहार सरकार को समर्थन देने वाली पार्टियां भी मुखर हो कर बोल रही हैं। सीपीआई एम के विधायक सतेंद्र यादव ने कहा है कि छपरा में मृतकों के परिवार को 10 लाख रुपए का मुआवजा मिलें। सतेंद्र यादव ने कहा है कि एक ही देश में दो तरह के कानून नही चलना चाहिए। लोगों को खाने पीने की स्वतंत्रता होनी चाहिए। शराबबंदी पर राजनीतिक दल सिर्फ हाय तौबा मचाते है ,लेकिन सभी के शासन में मौत होती है शराब बंदी पर एक बार विचार होना चाहिए ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static