BJP MLA का CM पर तंज- नीतीश केवल सत्ता के लिए निकाल रहे समाधान यात्रा

2/9/2023 2:54:46 PM

भागलपुर: बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महामंत्री और विधायक संजीव चौरसिया ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस यात्रा से आम जनता को कोई फायदा नहीं होने वाला है और केवल सत्ता के लिए वह ऐसी यात्रा निकाल रहे हैं।

"नीतीश को बिहार की आमजनता के सुख-दुख से नहीं कोई मतलब" 
विधायक संजीव चौरसिया ने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार केवल सत्ता सुख के लिए जनता, सत्ता और पार्टी को दिग्भ्रमित कर रहे हैं। उन्हें राज्य के विकास और आमजनता के सुख-दुख से कोई मतलब नहीं है। यहां तक कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र कुशवाहा भी दुखी चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव और 2025 के विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत लायेगी। खासकर दोनों चुनावों में सत्तारुढ़ जदयू से किसी तरह की दोस्ती नहीं होगी।  भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में बिहार में भाजपा की सरकार बनना बिल्कुल तय है और इसके लिए जिला से पंचायत स्तर तक पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को और मजबूत करने की तैयारी शुरू कर दी गई है। 

"इस बजट से मध्यम वर्ग के लोगों को ज्यादा होगा लाभ" 
चौरसिया ने बजट से बिहार को मिलने वाले लाभ की चर्चा करते हुए कहा कि इस बजट से प्रदेश के बहुआयामी विकास में तेजी आएगी। वहीं, आयकर की सीमा सात लाख रुपये तक करने से मध्यम वर्ग के लोगों को ज्यादा लाभ होगा।  इस बजट में समाज के सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने का पूरा प्रयास किया गया है। खासकर बेरोजगार, किसान, निषाद, महिला आदि के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं की शुरुआत से देश की एक बड़ी आबादी लाभान्वित होंगी।        
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static