BJP विधायक ललन पासवान ने लालू यादव के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, जानिए वजह

11/26/2020 5:44:25 PM

 

पटनाः भाजपा विधायक ललन पासवान ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को कथित रूप से हिरासत में लेने की पेशकश करते हुए एफआईआर दर्ज करवाई। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू यादव ने विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार को हराने में विपक्ष की मदद करने के बदले में मंत्री पद देने की बात कही।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार रात अपने ट्विटर हैंडल पर कथित टेलीफोन कॉल को साझा किया। साथ ही ललन पासवान द्वारा दर्ज की गई एफआईआर की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। सुशील मोदी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, पीरपैंती विधायक ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत सतर्कता पुलिस स्टेशन में अपनी प्राथमिकी दर्ज करवाई है। वहीं भाजपा विधायक द्वारा यह कहे जाने पर कि वह पार्टी के अनुशासन से बंधे हुए हैं, लालू प्रसाद ने कहा था कि "हम इस सरकार को गिराने जा रहे हैं ...... आपको बाद में मंत्री बनाया जाएगा"। पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी खुलासा किया कि राजद सुप्रीमो ने स्पीकर के चुनाव पर उनसे बात करने के लिए अपने करीबी सहयोगियों को फोन किया था।

बता दें कि लालू प्रसाद वर्तमान में रांची में रहते हैं। साथ ही चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट चुके हैं। मंगलवार को उनके द्वारा कथित कॉल किया गया था और ऑडियो क्लिप को सुशील मोदी द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया गया था, जिसमें उन्हें ललन पासवान को "अनुपस्थित रहने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है। साथ ही यह कहते हुए कि आप कोरोना से पीड़ित हैं"।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

static