बिहार में बार बार पुल गिरने पर BJP नेता मनीष कश्यप ने पटना HC में दर्ज करवाई याचिका, विभाग को ठहराया दोषी

6/21/2024 10:07:59 AM

पटनाः बिहार के अररिया जिले में हाल ही में पुल गिरने की घटना सामने आई है। इस पर भाजपा नेता मनीष कश्यप ने कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने बार-बार पुल गिरने की घटनाओं को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर करवाई है। उन्होंने पुल निर्माण विभाग को दोषी ठहराते हुए भ्रष्ट अधिकारियों और ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह चुनावी मुद्दा नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई है।

भाजपा नेता मनीष कश्यप ने बार बार पुल गिरने के मामले को लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा खटकाया है। दरअसल, इस घटना के लिए कश्यप ने सरकार को नहीं, बल्कि  पुल निर्माण के भ्रष्ट अधिकारियों व ठेकेदारों को जिम्मेदार ठहराया है, जिनकी लापरवाही के कारण पुल गिर रहे है। उन्होंने साफ कहा है कि मैंने हाईकोर्ट में जनहित याचिका (पीआईएल) सरकार के खिलाफ नहीं, बल्कि भ्रष्ट अधिकारियों व ठेकेदारों के खिलाफ की है। वहीं भाजपा नेता ने हाईकोर्ट से अपील की है कि दोषियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए।

 बता दें इससे पहले भी सुपौल, सिवान, पटना के दीदारगंज, नालंदा, खगड़िया, पूर्णिया, किशनगंज में पुल गिर चुके हैं। इस तरह बार बार पुलों का गिरना चिंता का विषय बन चुका है। भाजपा नेता   ने कहा कि चुनाव से पहले भी वो भ्रष्टाचार विरोधी थे और अब चुनाव खत्म होने के बाद भी वो भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static