"बिहार में RJD की सरकार में मुख्यमंत्री आवास था अपराध का केंद्र", सम्राट चौधरी का दावा

7/1/2024 8:43:37 AM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की सरकार में मुख्यमंत्री आवास अपराध का केंद्र था।

सम्राट चौधरी ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि बिहार में राजद के शासनकाल में मुख्यमंत्री आवास अपराध का केंद्र था। उन्होंने आरोप लगाया कि राजद के शासनकाल में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव खुद मुख्यमंत्री आवास से ही आपराधिक पृष्ठभूमि वाले लोगों के सीधे संपर्क में रहते था। चौधरी ने कहा, 'ऐसा लगता है कि 74 साल की उम्र में लालू यादव को याददाश्त खोने की समस्या हो गई है, क्योंकि वे भूल गए हैं कि उनके राजनीतिक जीवन की शुरुआत कांग्रेस विरोध के आधार पर हुई थी।' 

"मुख्यमंत्री नीतीश ने बिहार में कानून का राज किया स्थापित"
भाजपा नेता ने कहा कि सत्तर के दशक के मध्य में आपातकाल के दौरान नागरिकों और विपक्षी नेताओं के खिलाफ किए गए अत्याचारों से लालू इतने तंग आ गए थे कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम मीसा रख दिया था। लेकिन अब वही लालू प्रसाद यादव कांग्रेस की गोद में जा बैठे हैं। चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में कानून का राज स्थापित किया है। उन्होंने कहा कि अपराध में लिप्त पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static