"बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से हो चुका है ध्वस्त", सम्राट चौधरी के बयान पर राजद का पलटवार

7/1/2024 11:18:10 AM

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) के बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद (Ejaz Ahmed) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। सरकार का इकबाल समाप्त हो गया है।

'लालू फोबिया के शिकार सम्राट चौधरी सच से मुंह मोड़ रहे'
एजाज अहमद ने कहा कि लालू फोबिया के शिकार सम्राट चौधरी सच और सच्चाई से मुंह मोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के क्रियाकलाप के कारण ही अपराधी अपराध करने में मस्त है और आमजन पूरी तरह से अपराधियों के सामने पस्त हैं और सत्ता में बैठे लोग मलाई काटने में व्यस्त है। बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की सरकार में मुख्यमंत्री आवास अपराध का केंद्र था।

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में राजद के शासनकाल में मुख्यमंत्री आवास अपराध का केंद्र था। उन्होंने आरोप लगाया कि राजद के शासनकाल में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव खुद मुख्यमंत्री आवास से ही आपराधिक पृष्ठभूमि वाले लोगों के सीधे संपर्क में रहते था। चौधरी ने कहा, 'ऐसा लगता है कि 74 साल की उम्र में लालू यादव को याददाश्त खोने की समस्या हो गई है, क्योंकि वे भूल गए हैं कि उनके राजनीतिक जीवन की शुरुआत कांग्रेस विरोध के आधार पर हुई थी।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static