हरियाणा में भाजपा ने स्पष्ट बहुमत के साथ लगाई जीत की हैट्रिक, CM नीतीश ने PM मोदी को दी बधाई

Tuesday, Oct 08, 2024-09:00 PM (IST)

Patna News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने पर भारतीय जनता पार्टी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व पर अपना पूर्ण विश्वास व्यक्त किया है।

हरियाणा में बीजेपी की जीत की हैट्रिक
बता दें कि हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने एक बार फिर जीत हासिल की है। जनता ने पीएम मोदी और बीजेपी पर भरोसा जताते हुए उन्हें लगातार तीसरी बार सत्ता सौंपी है। हरियाणा की इस जीत पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को बधाई दी है। चुनाव परिणामों ने साफ कर दिया है कि हरियाणा की जनता ने विकास और पीएम मोदी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा जताया है। बीजेपी की इस जीत को पीएम मोदी की नीतियों और कामकाज की जीत माना जा रहा है। इस जीत के साथ ही बीजेपी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि हरियाणा में उसकी पकड़ मजबूत है। विश्लेषकों का मानना है कि पीएम मोदी की लोकप्रियता और बीजेपी सरकार की नीतियों ने पार्टी को यह जीत दिलाई है।

गौरतलब है कि बीजेपी ने हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगाई है। एग्जिट पोल में जहां कांग्रेस की सरकार बनती हुई दिख रही थी, वहीं चुनावों के नतीजों ने सबको चौंका दिया। अंतिम रूझानों में बीजेपी ने बेहतर प्रदर्शन किया और हरियाणा में बीजेपी ने 48 सीटें जीत ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static