Bihar: पटना में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

Friday, Oct 04, 2024-01:08 PM (IST)

पटना: पटना के फतुहा में आज यानी शुक्रवार (04 अक्टूबर) की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। साथ ही पूरे इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया।

"मकान बनाने के लिए ईंट खरीदने किसी भट्टे पर जा रहे थे"
जानकारी के अनुसार,घटना फतुहा के मकसूदपुर गांव स्थित गांधी टोला के पास पटना-बख्तियारपुर स्टेट हाईवे की है। मृतकों की पहचान 50 वर्षीय गंगा राय,22 वर्षीय राहुल कुमार व 30 वर्षीय युवक रविशंकर प्रसाद के रूप में की गई है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, एक बाइक पर सवार होकर  पिता-पुत्र समेत तीन लोग जा रहे थे। बताया जा रहा है कि तीनों एक ही मोटरसाइकिल से मकान बनाने के लिए ईंट खरीदने किसी भट्टे पर जा रहे थे। तभी इसी दौरान किसी अज्ञात  तेज रफ्तार वाहन ने मकसूदपुर के नजदीक तीनों को बुरी तरह से रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद से मृतकों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने सड़क हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही फतुहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों लोगों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static