आज से 25 अप्रैल तक बंद रहेगा बिहार विधानसभा सचिवालय, चार दिन में मिले 44 कोरोना संक्रमित

4/17/2021 10:59:43 AM

पटनाः बिहार विधानसभा सचिवालय के 44 पदाधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद सभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सभा सचिवालय को आज से 25 अप्रैल तक बंद करने का आदेश दिया है।

विजय कुमार सिन्हा ने संक्रमण के फैलाव को रोकने और संक्रमण की बन रही श्रृंखला को तोड़ने के लिए 17 अप्रैल से 25 अप्रैल तक सभा सचिवालय को बंद करने का आदेश दिया है। इस दौरान पूर्व से निर्धारित अति महत्वपूर्ण कार्यों का ही निष्पादन हो सकेगा। सभाध्यक्ष ने कार्यालय बंदी की इस अवधि में सभी पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों को मुख्यालय में रहने तथा इस दौरान अपना मोबाइल फोन ऑन रखने का आदेश दिया है। कार्यालय बंद रहने के दौरान सभा सचिवालय की सभी शाखाओं को सैनेटाइज किए जाने का भी उन्होंने आदेश दिया।

गौरतलब है कि सभा सचिवालय के कुछ पदाधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद सभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के आदेश से जब कोरोना की जांच कराई गई तब 13 अप्रैल से 15 अप्रैल के बीच 24 पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। शुक्रवार को एक बार फिर शाम 4:00 बजे तक 20 पदाधिकारी और कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static