कोरोना को लेकर बिहार सरकार पूरी तरह तैयार, किसी को घबराने की जरूरत नहींः तेजस्वी

12/22/2022 4:37:42 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कोरोना संक्रमण को लेकर कहा कि इसे लेकर बिहार सरकार पूरी तरह सतर्क है, किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है। हम लोग लगातार समीक्षा कर रहे हैं और टेस्ट बढ़ाए जा रहे हैं। साथ ही पीसीआर टेस्ट बढ़ाए जाने का भी निर्देश दिया गया है।

दरअसल, बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी गुरुवार को तेजस्वी यादव से औपचारिक मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे। मुलाकात के बाद तेजस्वी मीडिया के सामने आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने बिहार को सहयोग करना छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि देश की वर्तमान स्थिति कैसी है आप देख लीजिए। उन्होंने कहा कि पीयूष गोयल ने जिस तरीके से बिहारियों पर टिप्पणी किया है, इसके लिए उनको माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार ज्ञान की धरती रही है और संवैधानिक पद पर बैठे लोग बिहार के बारे में कैसी कैसी बात करते हैं। लगातार बिहार के साथ पक्षपात किया जाता है।

तेजस्वी ने आगे कहा कि पहले केंद्रीय योजना में ज्यादा अंश केंद्र देता था लेकिन अब इसे घटा दिया गया है। भारत सरकार को देश की हालत पर गंभीरता से एक रणनीति बनानी चाहिए। उन्होंने कहा कि आर्मी के जवान को हम सैल्यूट करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static