बिहार BJP प्रवक्ता ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को बचाने की उद्धव ठाकरे को मिली सजा

6/25/2022 11:05:43 AM

पटनाः बिहार में भाजपा के एक प्रवक्ता का कहना है कि पटना में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के दोषियों को कथित तौर पर बचाने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सजा मिली है।

भाजपा के राज्य प्रवक्ता और पार्टी के ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को आरोप लगाया, ‘‘बेबस बेटी दिशा सालियान और बिहारी बेटे सुशांत सिंह राजपूत की नृशंस हत्या को अंजाम देकर सरकारी संरक्षण में जिस तरह सबूत मिटाया गया उसकी आह लगनी थी। पिता उद्धव ठाकरे, पुत्र आदित्य ठाकरे और भोंपू संजय राऊत को ईश्वर सजा देगा।'' उन्होंने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘‘सबूत मिटाया, भाग्य कैसे मिटाओगे। सीबीआई भले सबूत न जुटाए और अदालत भले न्याय न दें, ईश्वर जरूर न्याय देगा।''

निखिल ने कहा, ‘‘दावे से कहता हूं कि बाप-बेटे और भोंपू का नार्को टेस्ट हो जाए तो दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का सच सामने आ जाएगा। फिलहाल राजनीतिक मौत की शुभकामनाएं।'' सालियान के कथित रूप से अपनी इमारत से कूदकर आत्महत्या करने के एक पखवाड़े से भी कम समय में राजपूत का शव उनके फ्लैट की छत से लटका मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static