BPSC पेपर लीक मामले में राजनीति शुरूः मांझी ने दिया बड़ा बयान, कहा- पैसे वालों के बेटों का होता रहा Selection

5/17/2022 1:10:15 PM

 

पटनाः बीपीएससी पेपर लीक मामले में ईओयू के द्वारा लगातार जांच की जा रही है। इसी बीच अब इस मामले ने सियासी मोड़ ले लिया है। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीपीएससी में पैरवीपुत्र और पैसे वालों के बेटे का सिलेक्शन होता रहा है।

जीतनराम मांझी ने कहा कि यह साबित हो गया कि पैरवी पुत्र और पैसे वालों के बेटे ही बीपीएससी में स्थान पाते रहे हैं। उन्होंने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा कि हमारे एक बहुत ही करीबी एडीएम जो रिटायर हो गए, उनके बेटे को मैं जानता था। मांझी ने दावा करते हुए कहा कि उनके बेटे का वे स्तर नहीं नहीं था कि वो अधिकारी बन पाए लेकिन 2 साल के बाद मुझे पता चला कि वो डिप्टी कलेक्टर के पद पर काम कर रहे हैं। ये सोचने की जरूरत है कि आयोग में क्या होता रहा है।

वहीं हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीपीएससी पेपर लीक होने के बाद बिहार सरकार ने त्वरित कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि दोषी पाए जाने वाले लोगों पर नीतीश सरकार द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पेपर लीक मामले में इओयू ने अभी तक सबसे बड़ी कार्रवाई की है। इओयू के द्वारा इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static