समीक्षा बैठक में तेजस्वी का बड़ा दावा- बिहार में साल 2021 में फिर से होंगे विधानसभा चुनाव

12/21/2020 4:58:37 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा के लिए आज राजद के द्वारा अहम बैठक बुलाई गई। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा कि बिहार में साल 2021 में फिर से विधानसभा चुनाव होंगे। उन्होंने राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं से इसके लिए तैयार रहने को कहा है।

विधानसभा चुुनाव में मिली हार को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी किसी भी कीमत पर हार के जिम्मेदार कारणों पर एक्शन लेगी। उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उन्हें पार्टी हित में हर फैसला लेने की पूरी छूट दे दी है। अब वह किसी वही तरह की मनमानी बर्दाश्त नहीं करेंगे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी में रहते हुए राजद के उम्मीदवारों को हरवाया है, हम उन्हें कभी माफ करने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि नेता चुनाव की हार को लेकर लिखित रूप में पार्टी आफिस में दें। इस पर कमिटी जांच का काम करेगी। हमें गड़बड़ी की सूचना है। हम जानते हैं कि कहा चूक हुई है लेकिन हम फीडबैक लेंगे। पार्टी के नेता अपनी बात रखें तो बेहतर होगा। 

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ सीटें गठबंधन में इधर से उधर चली गईं। सबकी कोशिश होती है कि अधिक सीट पर चुनाव लड़ें। उन्होंने कहा कि जिन सीटों पर हम बेहतर कर सकते थे, वहां हमे निराशा हाथ लगी। बता दें कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में 243 सीटों में से राजद के नेतृत्व वाली महागठबंधन को कुल 110 सीटों पर जीत मिली है। राजद ने 75, भाजपा ने 74, जदयू ने 43, कांग्रेस ने 19, भाकपा माले ने 12 और एआईएमआईएम ने 5 सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि लोजपा सिर्फ एक सीट पर ही सिमटकर रह गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static