मुकेश सहनी बोले- लोकसभा चुनाव में समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन कर सकती है VIP

5/23/2022 5:55:17 PM

समस्तीपुरः विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि उनकी पार्टी साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन कर सकती है।

मुकेश सहनी ने सोमवार को समस्तीपुर में पार्टी के प्रमंडलीय कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिहार में निश्चित तौर पर गठबंधन की राजनीति होती है। यदि गठबंधन नहीं होता है तो वीआईपी अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने बताया कि अभी से ही उनकी पार्टी चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए सभी जिलों मे संगठन की मजबूती के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार के कुछ नेता दिल्ली में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन नेताओं को गलत ढंग से कन्विंस किया जिसके कारण उनकी पार्टी को गठबंधन से अलग कर दिया गया।

सहनी ने बिना नाम लिए कहा कि वैसे छह नेताओं को चिह्नित किया गया है। जिन्हें चुनाव मे सबक सिखाया जाएगा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जो एक वोट भी दिला नहीं सकता है वह आज बिहार मे मुख्यमंत्री का दावेदार बनने मे लगे है। उन्होंने जिले के उजियारपुर लोकसभा सीट पर 2024 में अपने उम्मीदवार उतारने की घोषणा की और कार्यकर्ताओं से अभी से चुनावी तैयारी मे जुट जाने का आह्वान किया। इस अवसर पर विकासशील इंसाफ पार्टी के जिलाध्यक्ष आदर्श कुमार पिंटू, पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह निषाद् ,वीआईपी मीडिया सेल के प्रभारी सुमित सहनी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एहतशाम खान एवं निषाद् विकास मंच के अध्यक्ष अजय कुमार सहनी भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static