"पैसों का लालच देकर विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कर रही BJP", विधायकों की टूट पर भड़के अखिलेश सिंह

2/28/2024 5:50:51 PM

पटनाः बिहार में मंगलवार को कांग्रेस के दो विधायक सिद्धार्थ और मुरारी गौतम ने दल बदलते हुए एनडीए का दामन थाम लिया है। वहीं, विधायकों की टूट पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि भाजपा हॉर्स ट्रेडिंग कर रही है।

वहीं, कांग्रेस के दो विधायकों को शामिल करने पर नाराज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात कर नाराजगी जताई है। अखिलेश सिंह ने कहा कि हमारे सिंबल से चुनाव जीतकर आए हैं ये विधायक और पाला बदला है। यदि पाला बदलने पर विधानसभा अध्यक्ष ने कार्रवाई नहीं की तो कोर्ट जाएंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा से एक किलोमीटर पर पटना हाई कोर्ट है कोर्ट जाएंगे।

विधायकों के कांग्रेस से मोहभंग होने के सवाल पर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि सीबीआई से डराया जा रहा है। पैसों का लालच दिया जा रहा है और विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि जैसे हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश की गई है, वैसे ही उनकी पार्टी को भी तोड़ेंगे। बता दें कि बिहार के विपक्षी ‘महागठबंधन’ के लिए मंगलवार को एक नई मुसीबत उस समय पैदा हो गई, जब कांग्रेस-राजद गठबंधन के तीन विधायक बिहार विधानसभा के भीतर सत्ता पक्ष के सदस्यों के साथ जा बैठे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static