​"4 जून के बाद ये महागठबंधन समाप्त हो जाएगा", उमेश कुशवाहा बोले- 36 दिन के बाद राहुल गांधी को बिहार याद आया

5/28/2024 12:24:34 PM

पटना: जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा (Umesh Kushwaha) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 36 दिन के बाद राहुल गांधी को बिहार याद आया।

'INDIA गठबंधन पहले ही बिखर गया था'
उमेश कुशवाहा ने कहा कि उन्हीं के गठबंधन(INDIA गठबंधन) के लालू प्रसाद यादव को देख लीजिए। रोहिणी आचार्य के प्रचार के बाद, मीसा भारती के प्रचार के लिए रुके हैं...INDIA गठबंधन पहले ही बिखर गया था। 4 जून के बाद ये महागठबंधन भी समाप्त हो जाएगा। वहीं राहुल गांधी के विकास वाले बयान पर उमेश कुशवाहा ने कहा कि देश पर कांग्रेस ने 55 वर्षों तक और बिहार में राजद ने 15 वर्षो तक राज किया। देख लीजिए हालत देश की और राज्य की क्या है। पुराने अतीत में कौन जाना चाहता है।

बता दें कि सोमवार को पटना में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए। आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दी? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी आपने 1 युवा को नौकरी नहीं दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static