तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला...मौत; दोस्त को साथ लेकर जा रहा था ससुराल

3/8/2024 5:03:23 PM

आरा: बिहार के आरा जिले में तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला है। यहां पर तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों रो-रोकर बुरा हाल है।

बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बिहिया चौरास्ता के पास की है। मृतकों की पहचान बक्सर जिले के बगेन थाना क्षेत्र के बराढी गांव निवासी नन्हू यादव के पुत्र सोना लाल (35) और उसी गांव के राहुल कुमार (22) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोना लाल अपने गांव के दोस्त राहुल कुमार के साथ बाइक से भोजपुर जिले के सोनबरसा अपने ससुराल जा रहा था तभी बिहिया चौरास्ता के पास एक बेकाबू ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। चीख-पुकार सुन मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद दोनों घायल युवकों को अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, नौजवान दो युवकों की मौत की ख़बर परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। परिजन चीखते चिल्लाते अस्पताल पहुंचे। बताया जाता है कि मृतक सोना लाल यादव की 8 माह की एक बच्ची है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static