औरंगाबाद में यात्रा के दौरान उत्साहित दिखे लोग, तभी CM पर छिटककर आया कुर्सी का टुकड़ा

2/14/2023 11:03:16 AM

औरंगाबादः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को नीतीश कुमार औरंगाबाद में समाधान यात्रा पर थे। इसी बीच अचानक उनके ऊपर एक प्लास्टिक की कुर्सी का टुकड़ा छिटककर आ गया। वहीं बताया जा रहा है कि यह अति उत्साहित लोगों के द्वारा नारेबाजी की जा रही थी, तभी कुर्सी टूटने के कारण यह टुकड़ा  छिटककर आया था ना कि किसी को लक्षित किया गया था। सभी लोग अच्छे माहौल में सीएम से मिल रहे थे। वहां पर किसी प्रकार का विरोध नहीं किया जा रहा था। 

PunjabKesari

सुरक्षाकर्मियों ने सीएम को घेरे में ले लिया
जानकारी के मुताबिक, नीतीश कुमार सोमवार को ‘समाधान यात्रा' के क्रम में औरंगाबाद जिले में अलग-अलग विभाग के तहत चल रही विकास योजनाओं का जायजा ले रहे थे। इसी बीच सीएम औरंगाबाद के बारुण प्रखंड के कंचनपुर पहुंचे, जहां पर उन्होंने पंचायत भवन का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद नीतीश कुमार सुरक्षाकर्मियों के साथ जाने लगे। इसी बीच भीड़ में से मुख्यमंत्री के ऊपर एक प्लास्टिक की कुर्सी का टुकड़ा छिटककर आ गया।  इसके बाद वहां पर अफरातफरी मच गई।

PunjabKesari

कुर्सी का टुकड़ा सीएम की ओर हानि पहुंचाने के लिए नहीं फेंका गयाः प्रशासन
इस मामले में औरंगाबाद जिला प्रशासन ने बताया कि कुर्सी का टुकड़ा सीएम की ओर हानि पहुंचाने के लिए नहीं फेंका गया था। बल्कि अति उत्साह में नारेबाजी कर रहें कुछ बच्चे सीएम को देखने के लिए कुर्सी पर चढ़ गए थे। इसी स्थिति में टुकड़ा उछलकर अंदर आ गया होगा। बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को समाधान यात्रा' के क्रम में औरंगाबाद जिले में विभिन्न विभागों के अंतर्गत चल रही विकास योजनाओं का जायजा लिया। समाधान यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री औरंगाबाद जिले के बारूण प्रखंड की कंचनपुर पंचायत पहुंचे और वहां कंचनपुर पंचायत सरकार भवन का शिलापट्ट अनावरण कर उद्घाटन किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static