अस्पताल में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस ने छापा मार 2 लोगों को किया गिरफ्तार; मौके से डॉक्टर फरार

Monday, Aug 26, 2024-04:28 PM (IST)

बक्सर: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराब के शौकीन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी क्रम में एक ताजा मामला बक्सर जिले के शील हॉस्पिटल से सामने आया है, जहां पुलिस ने शराब अस्पताल में हो रही शराब पार्टी में छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि शील अस्पताल में मटन के साथ- साथ शराब पार्टी चल रही है। प्राप्त सूचना के बाद पुलिस ने टीम का गठन कर छापेमारी की। उत्पाद विभाग की टीम ने शराब पार्टी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों की पहचान मनोज कुमार तथा उपेन्द्र यादव के रूप में हुई है। पकड़े गए दोनों व्यक्तियों की डॉक्टरी जांच कराई गई जिससे दोनों व्यक्तियों के नशे में होने की पुष्टि हुई है। वहीं  हॉस्पिटल संचालक डॉ. सुनील सिंह  मौके से फरार हो गया जिसकी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

वहीं पुलिस ने मौके से  शराब की 7 खाली बोतलें तथा एक बैग में रखी महंगी शराब की 4 बोतलों के अलावा  फ्रूटी का रैपर एवं खाली डब्बा भी पुलिस ने बरामद किया। वहीं मामले में नगर थाना में मनोज कुमार, उपेंद्र कुमार व अस्पताल के चिकित्सक डॉ सुनील कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static