​जमुई में सेप्टिक टैंक में दम घुटने से एक मजदूर की मौत, 4 की हालत गंभीर: सेंटरिंग खोलने के दौरान हुआ हादसा

Thursday, Aug 15, 2024-11:48 AM (IST)

जमुई: बिहार के जमुई जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है, जहां पर बुधवार को सेप्टिक टैंक का सेंटरिंग खोलने के दौरान दम घुटने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि 4 मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

सभी को रस्सी के सहारे निकाला गया बाहर
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान गौरा इलाका निवासी संजय साव (45) के रूप में हुई है, जबकि घायलों में दीपक कुमार, नंदलाल मांझी, विकास कुमार और चंदन कुमार शामिल है। बताया जा रहा है कि संजय साव के घर में बने सेप्टिक टंकी का सेंटरिंग खोला जा रहा था। इस दौरान संजय साव और दो मजदूर बेहोश हो गए थे। स्थानीय लोगों के द्वारा तीनों को बचाने के दौरान दो मजदूर और बेहोश हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा सभी घायलों को टंकी से रस्सी के सहारे बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान संजय साव की मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static