बिहार में लड़कियों की दबंगईः बीच सड़क युवती की जमकर की पिटाई, Video Viral

9/3/2021 5:49:24 PM

नवादाः आपने अक्सर लड़कों की गुंडागर्दी के किस्से सुने होंगे, लेकिन इस मामले में लड़कियां भी कम नहीं है। ऐसा ही किस्सा बिहार के नवादा जिले में देखने को मिला, जहां एक लड़की ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर दूसकी लड़की की जमकर धुनाई कर दी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, वायरल हो रहा वीडियो जिले के नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ले का है। वीडियो में देखा जा रहा है कि पांच लड़कियां मिलकर एक युवती की बीच सड़क में पिटाई कर रही हैं। पीड़िता की गलती इतनी थी कि उसने युवती की बॉयफ्रेंड के साथ वाली फोटो उसके भाई को भेज दी थी। वहीं युवती पिटाई करते हुए कह रही है कि और भेजोगी मेरा फोटो? मोबाइल से वीडियो बनाओगी मेरा? कहां है इसका मोबाइल, निकालो बैग से।
PunjabKesari
वहीं पिट रही युवती कहती है कि मैंने कोई फोटो सेंड नहीं किया है। इसी बीच लड़कियां उसका बैग चेक करने लगती है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने अपने स्कूल में आवेदन देकर लड़कियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि अगर इन पर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं सुसाइड कर लूंगी, क्योंकि मेरा घर से निकलना मुश्किल हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static