शर्मनाकः गया में 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रही पीड़िता

2/25/2022 7:52:16 PM

गयाः बिहार के गया जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, जहां एक हैवान ने महज 7 वर्षीय अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। वहीं गया पुलिस बलात्कारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है, लेकिन वह फरार है।

इधर गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में अबोध बलात्कार की पीड़ित बच्ची जीवन और मौत के बीच जूझ रही है। अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के आईसीयू बलात्कार की पीड़ित बच्ची का सगन चिकित्सीय देखरेख में इलाज कराया जा रहा है। इस घटना के बाद गया के लोगों गुस्से का उबाल है। पुलिस की टीम बलात्कारी को गिरफ्तार करने के लिए सघन छापेमारी कर रही है।

गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पीड़िता की स्थिति पर नजर बनाए रखने के लिए मौके पर गया के एसएसपी हरप्रीत कौर एडिशनल एसपी सहित कई आला पुलिस पदाधिकारी पहुंच चुके हैं। वहीं इस सन्दर्भ में गया के एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि बच्ची को इलाज मगध मेडिकल कालेज अस्पताल में कराया जा है। पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है और जो इस तरह की घटना को अंजाम दिया है पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static