बिहार में ये कैसी शराबबंदीः बांका में जहरीली शराब से 7 लोगों की मौत, राज्य में 14 लोग गंवा चुके हैं जान

3/20/2022 5:14:06 PM

 

बांकाः बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब से मौत का मामला गरमाने लगा है। राज्य के भिन्न-भिन्न जिलों में अब तक कुल 14 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बांका में जहरीली शराब से सबसे अधिक 7 लोगों ने जान गंवाई है जबकि भागलपुर और मधेपुरा में 4-4 लोगों की मौत हो चुकी है।

जहरीली शराब से मौत की सबसे बड़ी घटना बांका जिले में हुई है। जिले के अमरपुर में 7 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. हालांकि यहां भी जहरीली शराब से मौत की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन जिन परिस्थितियों में लोगों की मौत हुई है उसके बाद एक बार फिर से बिहार में जहरीली शराब कांड होने की आशंका जताई जा रही है। परिजनों का कहना है कि 2 दिन पूर्व वह शराब पीकर घर आए थे। उसके बाद थोड़ी उल्टी हुई और फिर अचानक तबीयत खराब हुई। अस्पताल लाने पर उनकी मौत हो गई।

वहीं भागलपुर विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के साहेबगंज मोहल्ले में 4 लोगों की संदिग्ध मौत के बाद परिजनों ने इसका कारण शराब पीना बताया है। इसके अतिरिक्त मधेपुरा के मुरलीगंज में 4 लोगों की संदिग्ध मौत हुई है। बताया जाता है कि ये मौत भी जहरीली शराब से हुई है। बता दें कि जहरीली शराब से 4 लोगों की मौत के विरोध में लोगों ने सड़क जाम की। इतना ही नहीं प्रशासन पर शराब माफियाओं से मिलकर शराब बेचने का आरोपी भी लगाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static