JDU नेता से 50 लाख की रंगदारी की मांग, पिस्टल का फोटो बनाकर घर के अंदर फेंका पर्चा

2/6/2023 12:50:49 PM

समस्तीपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला समस्तीपुर जिले से सामने आया है, जहां पर बंगरा निवासी एवं छात्र जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत कुमार से अपराधियों ने 50 लाख रुपये रंगदारी देने की मांग की है।

PunjabKesari

नहीं देने पर दी हत्या की धमकी
पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि अपराधियों ने पत्र भेजकर छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष निशांत के घर पर्चा फेंक कर 50 लाख रुपये रंगदारी देने की मांग की है। रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने जदयू नेता को जान मारने की धमकी दी है। वहीं उपाध्यक्ष निशांत के घर पर्चा फेंके जाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक हेलमेट पहने हुए युवक जदयू नेता के घर के सामने उनके गेट पर लटककर कैंपस के अंदर पर्चा फेंक रहा है।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस संबंध में जिले के बंगरा थाना मे मामला दर्ज करवाया गया है। एसपी विनय तिवारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।इस मामले में जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी होगी। इधर, जदयू के पूर्व विधायक विद्यासागर निषाद ने पुलिस अधीक्षक से छात्र नेता की सुरक्षा एवं अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static