बिहार में कोरोना के 4737 नए मामले, पटना में सबसे अधिक 2566 केस, संक्रमण से 6 वर्षीय बच्ची की मौत

1/11/2022 10:01:44 AM

पटनाः बिहार में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 4737 नए मामले सामने आए, वहीं संक्रमण से छह वर्षीय एक बच्ची की मौत हो गई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों में 4737 नए मामलों में सबसे अधिक 2566 मामले पटना में सामने आए हैं।

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी संक्रमित पाए गए हैं और वह घर पर पृथक-वास में हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय ने अपने ट्विटर हैंडल पर सोमवार को उक्त जानकारी साझा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार संक्रमित हो गए हैं और चिकित्सकों की सलाह पर वह घर में पृथक वास में हैं। उन्होंने सभी से सावधानियां बरतने की अपील की है।


बिहार में पिछले मंगलवार को कैबिनेट की बैठक से ठीक पहले प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री सहित कई मंत्री संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद मुख्यमंत्री ने पटना में प्रत्येक सोमवार को आयोजित किए जाने वाले कई कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया था। पिछले एक सप्ताह में पटना के एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर तैनात कई कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बिहार में वर्तमान में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 20938 है। पिछले 24 घंटों में 151475 नमूनों का परीक्षण किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static