मधेपुरा में भीषण हादसा, बोलेरो और टियागो की सीधी टक्कर में 3 युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

4/23/2022 10:21:30 AM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां बोलेरो और टियागो की सीधी टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसको इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना कुमारखंड प्रखंड के लक्ष्मीपुर गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि मधेपुरा सदर प्रखंड के खौपैती गांव से सुपौल जिले के जदिया बारत जा रहे टियागो गाड़ी की विपरीत दिशा से आ रही बेलोरो गाड़ी से सीधी टक्कर हो गई। इस घटना में टियागो सवार तीन युवकों की मौत अस्पताल लाने के क्रम में हो गई, जबकि बुरी तरह से जख्मी एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है।

दरअसल, ये सभी युवक मधेपुरा सदर प्रखंड के खोपेती गांव से बसंत सिंह के पुत्र के बरात में सुपौल जिले के जदिया गांव जा रहे थे। इसी दैरान कुमारखंड प्रखंड के लक्ष्मीपुर गांव के पास ट्रक से साइड लेकर जैसे ही टियागो निकल रही थी इसी बीच कुमारखंड की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही बेलोरो ने सीधी टक्कर मार दी। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकालाकर तुरंत अस्पताल भेजा। लेकिन रास्ते में ही टियागो सवार अभिषेक कुमार, केशव कुमार, दिलखुश कुमार की मौत हो गई, जबकि बुरी तरह से घायल मिट्ठू कुमार को मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

वहीं कुमारखंड पुलिस ने सभी मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static