शर्मनाकः कोचिंग सेंटर से लौट रही नाबालिग छात्रा से 3 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

8/4/2022 12:29:24 PM

अरवलः बिहार के अरवल जिले से नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां कोचिंग सेंटर से लौट रही एक नाबालिग छात्रा के साथ 3 युवकों ने गैंगरेप किया। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी अभी भी फरार है।

सूत्रों के मुताबिक, मामला अरवल पटना बॉर्डर पर स्थित पालीगंज थाना क्षेत्र का है, जहां पटना जिले की रहने वाली एक नाबालिग छात्रा कोचिंग में पढ़ाई करने के लिए अरवल आती थी। इसी दौरान उसी कोचिंग के 2 छात्र उसके पीछे लग गए। जब छात्रा पढ़ाई के बाद ऑटो से घर लौट रही थी, तभी दोनों लड़के उसके ऑटो में बैठ गए और उसे बहला-फुसलाकर ऑटो से उतार लिया। इसके बाद दोनों लड़के एक अन्य व्यक्ति की मदद से उसे सुनसान जगह पर ले गए और नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।जब देर रात लड़की अपने घर नहीं पहुंची तो पीड़ित लड़की के परिजनों के द्वारा थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया। इसके बाद पीड़ित लड़की जैसे ही अपने घर पहुंची लड़की ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

बता दें कि पीड़ित लड़की के बयान पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। पीड़ित लड़की के बयान पर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 2 नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक बालिग आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static