मधेपुरा में कार और बाइक की सीधी टक्कर से लगी भीषण आग, 3 युवकों की जलकर मौत

4/28/2022 12:12:32 PM

मधेपुराः बिहार के मधेपुरा जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां कार और मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में तीन युवकों की जलकर मौत हो गई। वहीं कार में सवार चालक सहित सभी लोग फरार हो गए। 

कार सवार लोग हुए फरार 
जानकारी के अनुसार, घटना 2.30 बजे रात्रि में मधेपुरा सिंहेश्वर के मुख्य मार्ग पर डॉ.बी.राणा के नर्सिंग होम के पास की है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों युवक एक शादी समारोह से भोज खाकर मधेपुरा की ओर लौट रहे थे जबकि कार सवार लोग मधेपुरा से सिंहेश्वर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कार और मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की सीधी टक्कर में आग लग गई। इस घटना में बाइक सवार तीनों युवक की जलकर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार में सवार चालक सहित सभी लोग फरार हो गए। टक्कर के बाद धू-धू कर जल रहे तीनों युवक को अत्यधिक रात्रि होने के कारण कोई देखने वाला नहीं था। 

जाप सुप्रीमो ने पहुंचाया अस्पताल 
संयोगवश उसी रास्ते से जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव गुजर रहे थे। पप्पू यादव ने सुनसान सड़क पर जल रहे कार और मोटरसाइकिल को देखकर तुरंत रुककर देखा तो जल रहे एक युवक का पैर दिखाई पड़ा। इसके बाद हल्ला करते हुए अपने समर्थकों के साथ खुद से आग बुझाए और उठाकर मधेपुरा मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। अगर आसपास के लोग ततपरता दिखाते तो तीनों युवक की जान बच सकती थी।

पप्पू यादव ने बताया कि दुर्घटना के बाद एक घंटे तक तीनों युवक जल रहे थे, लेकिन किसी ने बचाने का प्रयास नहीं किया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक की पहचान मधेपुरा भर्राही थाना के शानू कुमार, सहरसा के मोकना के रहने बाले सुमन कुमार और सिंहेश्वर थाना के केटावन के रहने बाले रवि कुमार के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static