Bihar Crime News: बेतिया में भारी मात्रा में देशी शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Tuesday, Oct 08, 2024-02:36 PM (IST)

बेतिया: यूं तो बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन शराबबंदी की सच्चाई किसी से छिपी नहीं है। आए दिन शराब तस्कर तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर शराब की तस्करी करते पकड़े जाते हैं। हालांकि पुलिस/उत्पाद विभाग शराब कारोबारियों के मंसूबे को नाकाम करते नजर आती हैं। ताजा मामला पश्चिम चंपारण जिले से सामने आया है, जहां नवलपुर पुलिस ने भारी मात्रा में देशी शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रजनीश कांत प्रियदर्शी ने बताया कि सूचना मिली थी कि गंडक नदी दियारा से नवलपुर थाना क्षेत्र के रमना रेता की ओर से शराब की खेप लेकर तस्कर आने वाले है। सूचना के आधार पर एक विशेष टीम का गठन किया गया। रमना के समीप गंडक नदी में संभावित मार्ग पर पुलिस ने मछुआरा का भेष बनाकर नदी में मछली पकड़ने का बहाना शुरू किया। इसी बीच तस्करों की टोली शराब की खेप लेकर आयी। जैसे हीं तस्करों की टोली पुलिस के समीप आयी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तस्करों को पकड़ लिया।

प्रियदर्शी ने बताया कि पकड़े गये तस्करों की पहचान नवलपुर थाना क्षेत्र के रामना निवासी प्रधान यादव, रुदल यादव और अजय कुमार के रूप में की गई। शराब तस्करों के पास से 524 पीस, 8 पीएम टेट्रा पैक शराब एवं 269 पीस उत्तर प्रदेश निर्मित देसी शराब बरामद की गयी है। गिरफ्तार तस्करों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static