मोतिहारी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत, फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे पटना

3/5/2024 12:34:59 PM

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पांच लोग कार में सवार होकर पटना जा रहे थे तभी कार अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से टकरा गई और उसमें सवार बुजुर्ग दंपति सहित पुत्रवधू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा व ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे पटना
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरियारपुर की है। बताया जा रहा है कि पूर्वी चंपारण के रक्सौल के रहने वाले शंकर गणेश पटना जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्रवण मस्करा, मां प्रेमा और अपनी पत्नी अंजू मस्करा भी थी। गणेश को माता-पिता के इलाज के लिए पटना से फ्लाइट पकड़ना था। इसी दौरान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी माई स्थान के पास कार अनियंत्रित हो गई और जाकर पुल के रेलिंग से टकरा गई। इस हादसे में गणेश के माता-पिता और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वह व ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि गणेश पेशे से एक पत्रकार हैं। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static