भागलपुर में विशेष अभियान के तहत पुलिस ने 22 अपराधियों को किया गिरफ्तार

12/3/2020 12:20:00 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में अपराध उन्मूलन के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस ने 22 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बुधवार को बताया कि अभियान में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में कई मामलों में फरार चल रहे 22 अपराधियों को दबोच लिया गया है जिसमें कई शातिर अपराधी भी शामिल है। इसके अलावा भारी मात्रा में विदेशी शराब एवं देशी शराब भी बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान विभिन्न थाना क्षेत्र से पुलिस ने छह अजमानतीय एवं पांच जमानतीय वारंटियों का तामिला कराया गया है। जबकि कोरोना को देखते हुए मास्क नहीं पहनने के आरोप में पकड़े गए लोगों से जुर्माने के एवज में कुल 7,450 रुपए वसूले गए है।

भारती ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में अवैध रूप से चल रहे करीब 1010 वाहनों की जांच पड़ताल की गई और इस दौरान बिना कागजात वाले 54 वाहनों से जुर्माने के रुप में कुल 50 हजार 200 रुपये राशि की वसूली की गई। उन्होंने कहा कि जिले के सभी थानाध्यक्षों को हिदायत दी गई है कि वे अपने अपने क्षेत्रों में अपराधिक गतिविधियों और अवैध शराब का धंधा करने वालों पर पूरी तरह से अंकुश लगाने के साथ साथ लंबे फरारी वारंटियों की शीघ्र गिरफ्तारी करें। अन्यथा उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static