DSP की पत्नी पर बंदूक तान ज्वेलरी शॉप से 20 लाख की लूट, मात्र 40 सेकेंड में घटना को अंजाम

3/3/2021 4:21:39 PM

 

पटनाः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस की कार्यशैली को देख ऐसा लगता है कि मानो वह अगली घटना का इंतजार कर रही हो। राजधानी पटना में अपराधियों के मन से अब पुलिस का डर खत्म हो गया है। अपराधियों ने खुले आम डीएसपी की पत्नी पर बंदूक तानी। साथ ही ज्वेलरी शॉप से 20 लाख का लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना पटना जिले के कंकड़बाग थाना अंतर्गत कॉलोनी मोड़ की है, जहां पर ज्योति अलंकार ज्वेलर्स नामक दुकान में लुटेरे मास्क और टोपी पहनकर ग्राहक की तरह घुसे। पहले एक अपराधी दुकान के अंदर गया। इसके बाद पीछे से 2 और बदमा श दुकान में घुस गए। अपराधियों ने वहां बैठी डीएसपी की पत्नी सहित एक अन्य महिला ग्राहक पर पिस्टल तान दी। साथ ही काउंटर पर रखी लगभग 400 ग्राम सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। वहीं कंकड़बाग चिरैयाटांड़ पुल के समीप एक अपार्टमेंट में रहने वाले दुकानदार जगजीत सिंह का कहना है कि लगभग 400 ग्राम जेवरात की लूट हुई है, जिसकी कीमत 20 लाख रुपए है।

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी सिटी जितेंद्र कुमार ने बताया कि सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर जगह-जगह पर छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static