नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार, घटनास्थल की भी जांच करेगी फोरेंसिक टीम

3/10/2023 11:34:32 AM

 

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में होली के दिन नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार और उसके साथ रही एक अन्य नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ कर उन्हें घायल करने के दो आरोपियों को पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल की जांच करेगी। आठ मार्च को अपराह्न करीब साढ़े 3 बजे पुलिस को साहेबपुर कमाल थानान्तर्गत पंचवीर चौक के पास यह घटना होने की सूचना मिली थी। आरोप है कि आरोपी दोनों पीड़िताओं को बहला-फुसलाकर ले गए और एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया जबकि दूसरी लड़की के साथ छेड़छाड़ की। आरोप है कि पीड़िताओं के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया गया। सूचना मिलते ही बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। दोनों पीड़िताओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों की हालत अब स्थिर है।

वहीं महिला थानाध्यक्ष द्वारा दोनों पीड़िता का बयान दर्ज किया गया। इस मामले में आरोपी सोहन कुमार उर्फ छोटू महतो और बबलू कुमार को पुलिस ने एक अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजा दिया गया। पुलिस ने कहा कि अन्य आरोपियों- हरदेव कुमार एवं रोहन कुमार- की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। सभी आरोपी पंचवीर गांव के निवासी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static