अनियंत्रित होकर घर पर पलटा गिट्टी लदा ट्रक, 2 बच्चों की दबने से मौत, 2 अन्य गंभीर रूप से घायल

5/2/2022 5:29:48 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले में सोमवार को अहले सुबह दर्दनाक हादसा हो गया, जहां एक घर पर गिट्टी लदा ट्रक पलटने से दो बच्चों की दबकर मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सुपौल सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की है। बताया जाता है कि त्रिवेणीगंज के गजहर वार्ड नंबर 2 में अनिल राम की 25 वर्षीय पत्नी रंजना देवी अपने चार बच्चों के साथ अपने घर में पलंग पर सोई हुई थी। सुबह करीब चार बजे के आसपास तेज रफ्तार एक गिट्टी लदा हुआ ट्रक घर पर ही पलट गया। जिससे घर में सोई मां और 3 बच्चे नीचे दब गए।

इस घटना में 5 वर्षीय श्रवण कुमार और 7 वर्षीय सरस्वती कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 25 वर्षीय रंजना देवी और उसका एक 3 वर्षीय बेटा लक्ष्मण कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। साथ ही मृतक बच्चों के शव को त्रिवेणीगंज पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गए हैं। ट्रक पलटने के बाद मौके से ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static