​"मंत्री पद को लेकर हमारी कोई मांग नहीं", चिराग पासवान बोले- घटक दलों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को स्वीकारा

6/6/2024 5:10:13 PM

दिल्ली/पटनाः एनडीए सरकार में अपनी पार्टी लोजपा द्वारा 2-3 कैबिनेट पदों की मांग की खबरों का LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने खंडन कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी सभी बातों का खंडन करता हूं। कोई मांग नहीं है। कोई मांग हो ही नहीं सकती क्योंकि हमारा लक्ष्य प्रधानमंत्री को फिर से प्रधानमंत्री बनाना था।

'प्रधानमंत्री की वजह से ही NDA को प्रचंड बहुमत मिली'
चिराग पासवान ने कहा कि यह विशेषाधिकार प्रधानमंत्री के पास ही है कि वे अपने मंत्रिमंडल में किसको जगह देते हैं और किसको नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। कल NDA के नेताओं की बैठक थी...प्रधानमंत्री मोदी की वजह से ही NDA को प्रचंड बहुमत मिली है...कल NDA के घटक दलों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को स्वीकारा है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के एक दिन बाद पीएम आवास पर एनडीए के नेताओं की बैठक हुई। इस बैठक में गठबंधन के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम पर मुहर लग गई। सभी नेताओं ने बीजेपी का समर्थन किया। इस बैठक में नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, चिराग पासवान, टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू नेता ललन सिंह और संजय झा मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static