"मोदी जी ने ठान लिया है कि भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा, इसीलिए वे डरे हुए", विजय सिन्हा का इंडिया गठबंधन पर हमला

Saturday, Jun 08, 2024-10:39 AM (IST)

पटना/दिल्लीः बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने एक बार फिर इंडिया गठबंधन (India Alliance) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हताश, निराश और लाचार लोगों की एक जमात है...वे घबराए हुए हैं कि अगर मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन गए तो हमारी हालत खराब हो जाएगी।

'भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा'
विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मोदी जी ने ठान लिया है कि भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा, इसीलिए वे डरे हुए हैं। इधर, पश्चिम चंपारण से भाजपा के विजयी उम्मीदवार संजय जायसवाल ने कहा कि हमारा एजेंडा विकास का है, नीतीश कुमार के नेतृत्व में हमने 2020 में जो सरकार बनाई थी तब हमने 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, आज भी हम उस पर कायम है। हमारा स्पष्ट मानना है कि जो भी वादे किए गए हैं उन सबको पूरा करके ही हम बिहार में जनता के पास जाएंगे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद शुक्रवार को दिल्ली में संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल का नेता चुना गया। इसके बाद NDA के एक प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की और राष्ट्रपति को एक पत्र सौंपा जिसमें कहा गया कि नरेंद्र मोदी को भाजपा संसदीय दल का नेता चुना गया है। NDA के घटक दलों के समर्थन पत्र भी राष्ट्रपति को सौंपे गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static