NDA से राज्यसभा के उम्मीदवार होंगे उपेंद्र कुशवाहा, लोकसभा चुनाव हारने बाद भी BJP ने जताया भरोसा

7/2/2024 1:19:38 PM

पटनाः राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) को राजग (NDA) ने राज्यसभा के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है। इस बात की पुष्टि बिहार बीजेपी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने की है। उन्होंने कहा कि सभी सहयोगी दलों ने मिलकर ये फैसला लिया है। वहीं, इस फैसले के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत एनडीए के तमाम घटक दलों का आभार जताया है।

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर लिखा, "राज्यसभा की सदस्यता के लिए एनडीए की ओर से मेरी उम्मीदवारी की घोषणा के लिए बिहार की आम जनता एवं राष्ट्रीय लोक मोर्चा सहित एनडीए के सभी घटक दलों के कर्मठ कार्यकर्ताओं, जिन्होंने विपरीत परिस्थिति में भी मेरे प्रति अपना स्नेह बनाए रखा, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी, बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, अमित शाह जी, जे पी नड्डा साहब, चिराग पासवान जी, जीतन राम मांझी जी, सम्राट चौधरी जी सहित एनडीए के अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं का ह्रदय से आभार।"

एनडीए ने कुशवाहा को दिया बड़ा तोहफा
बता दें, हाल में भाजपा के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर के लोकसभा सदस्य बनने के बाद सीट खाली हुई है। गौरतलब हो कि उपेंद्र कुशवाहा काराकाट सीट से लोकसभा चुनाव 2024 हार गए थे, जिसके बाद भी उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए ने ये बड़ा तोहफा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static