कटिहार में ट्रक और ऑटो की टक्कर में 7 लोगों की मौत...RJD विधायक ने CM नीतीश पर उठाए सवाल, पढ़ें बिहार की Top 10 News

1/11/2023 8:04:11 AM

पटनाः बिहार में कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के दिघरी में राष्ट्रीय राजमार्ग 81 पर ऑटोरिक्शा और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। उधर, सुधाकर सिंह के बाद राजद विधायक विजय कुमार मंडल ने भी सीएम नीतीश कुमार के समाधान यात्रा को लेकर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि पिछले 17 साल में बिहार में क्या विकास हुआ है, यह सभी जानते हैं। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

सुधाकर के बाद इस RJD MLA ने CM नीतीश पर उठाए सवाल 
राजद विधायक सुधाकर सिंह के बाद अब राजद के विधायक विजय कुमार मंडल ने भी सीएम नीतीश कुमार के समाधान यात्रा को लेकर सवाल उठाया है। सोमवार को विधानसभा में कमेटी की बैठक में शामिल होने पहुंचे विजय कुमार मंडल ने कहा कि पिछले 17 साल में बिहार का क्या विकास है, यह सभी जानते है।

कटिहार में भीषण हादसा... ट्रक और ऑटो की टक्कर में 7 लोगों की मौत 
बिहार में कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के दिघरी में राष्ट्रीय राजमार्ग 81 पर सोमवार देर शाम ऑटोरिक्शा और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

श्रम प्रवर्तन अधिकारी 10 हजार घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार 
बिहार के भोजपुर जिले में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने आरा के श्रम प्रवर्तन अधिकारी राणा कुमार को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि यह रकम कन्या विवाह योजना का पैसा देने के एवज मांगी गई थी।

बिहार जहरीली शराबकांड में SC ने सुनवाई से किया इनकार 
उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) ने पिछले महीने बिहार में जहरीली शराब से हुई त्रासदी की विशेष जांच दल (SIT) से स्वतंत्र जांच की मांग करने वाले एक गैर सरकारी संगठन (NGO) से इस मामले में उच्च न्यायालय (High Court) का दरवाजा खटखटाने को कहा।

सत्ता के नशे में मर्यादा की सीमा लांघने लगे CM नीतीशः विजय सिन्हा 
नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के समाधान यात्रा (Samadhan Yatra) पर एक बार फिर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि बिहार में सत्ता निरंकुश हो गई है और सरकार (Government) अहंकार में मदमस्त है। उसे जनता के दुख-दर्द से कोई लेना-देना नहीं रह गया है। मुख्यमंत्री सत्ता की मदांधता में मर्यादा की सीमा लांघने लगे हैं। 

CM नीतीश ने कटिहार सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत पर जताया शोक 
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कटिहार जिले के गेड़ाबाड़ी-कटिहार एनएच- 81 पर दिघरी पेट्रोल पंप के पास हुए भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया है। 

कलयुग का दानवीर चायवालाः गरीब लोगों की मदद के लिए बेचा खुद का मकान 
बिहार (Bihar) के गया में एक चाय वाले की दरियादिली की खूब चर्चा हो रही है। इस चाय वाले ने फिर से साबित कर दिया है कि किसी की मदद या सेवा करने के लिए भरी जेब से ज्यादा जरूरी बड़ा दिल होना चाहिए। दरअसल, गया जिले के संजय चंद्रवंशी चायवाला पिछले 35 सालों से गरीब और असहाय लोगों की मदद करते आ रहे हैं। 

CM नीतीश पर सवाल उठाने वाले RJD विधायक ने दी सफाई 
राजद के विधायक विजय कुमार मंडल ने सोमवार की सुबह सीएम नीतीश कुमार के समाधान यात्रा को लेकर सवाल उठाया था और कई आरोप लगाए थे, लेकिन शाम होते-होते उन्होंने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक बयान जारी किया है और इस बात को कहा है कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है।

SIDBI ने पटना में खोला अपना क्षेत्रीय कार्यालय 
भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (SIDBI) ने बिहार (Bihar) और झारखंड (Jharkhand) में अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए पटना में अपना क्षेत्रीय कार्यालय (Regional office) स्थापित किया है। सिडबी के एक अधिकारी ने कहा कि इस क्षेत्रीय कार्यालय के गठन के बाद बिहार और झारखंड में पहले से मौजूद तीनों कार्यालय इसके मातहत काम करेंगे।

सारण में STF ने मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़ 
बिहार में सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा गांव में सोमवार को पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इसके साथ ही पुलिस ने हथियार के साथ छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static