​"बिहार में नीतीश कुमार की सरपरस्ती में...", तेजस्वी यादव ने रेप की घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार को घेरा

Friday, Aug 16, 2024-05:19 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साथ रहे हैं। एक बार फिर से तेजस्वी ने बिहार की कानून व्यवस्था और बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार को घेरा है।  

दरअसल, तेजस्वी ने हाल ही में कई जिलों में हुई रेप की घटनाओं को लेकर नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए सोशल मीडिया अकाउंट "एक्स" पर लिखा, "दरभंगा में 𝟏𝟑 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 𝐅𝐈𝐑 करने में 𝟒 दिन और फिर उसके बाद अल्ट्रासाउंड कराने में और 𝟒 दिन लगाए। भाई बोला-प्राइवेट पार्ट में थी चोट और सूजन! मुजफ्फरपुर में मां-बाप के सामने नाबालिग लड़की का अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म करने के पश्चात हैवानों ने नाबालिग के ब्रेस्ट और प्राइवेट पार्ट को काटा, बाद में हत्या कर अर्धनग्न शव को पोखर में फेंका। मधुबन में 𝟏𝟗 वर्षीय लड़की की घर में घुस कुल्हाड़ी से काट कर हत्या! वैशाली में 𝟐𝟕 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या।"

PunjabKesari

"नीतीश की सरपरस्ती में सत्ता संरक्षित अपराधी और बलात्कारियों का मनोबल बढ़ा हुआ'
पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे लिखा, "बिहार में नीतीश कुमार की सरपरस्ती में सत्ता संरक्षित अपराधी और बलात्कारियों का मनोबल किस कदर बढ़ा हुआ है यह उसकी 𝟐-𝟑 दिन की एक छोटी सी बानगी है।" एक ओर पोस्ट में तेजस्वी ने लिखा,"बिहार में सरकार का इकबाल खत्म हो गया है। प्रदेश में अपराधियों की बहार है। विधि व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है।​ चहुंओर लूट, अपराध और भ्रष्टाचार का बोलबाला है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static