गिरिराज सिंह की 'हिंदू स्वाभिमान यात्रा' पर तेजस्वी का तंज, कहा- यह यात्रा केवल हिंदू-मुसलमान के नाम पर लोगों को बांटने के लिए...

Wednesday, Oct 16, 2024-11:19 AM (IST)

पटना: मंगलवार को दिल्ली से पटना लौटने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने झारखंड चुनाव और आगामी रणनीतियों पर खुलकर बात की। उन्होंने बीजेपी पर कड़ा प्रहार किया और देश की जनता को जागरूक करने की अपील की। तेजस्वी ने गिरिराज सिंह की स्वाभिमान यात्रा को हिंसा और सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश बताया।

'ये लोग केवल धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे'
तेजस्वी यादव ने कहा, "यह यात्रा केवल नफरत फैलाने और हिंदू-मुसलमान के नाम पर लोगों को बांटने के लिए है। केंद्रीय मंत्रिमंडल में केवल दो व्यक्तियों के हाथों में फैसले होते हैं और बाकी मंत्रियों के पास कोई काम नहीं है। इसलिए ये लोग यात्रा पर निकले हैं।" तेजस्वी ने आगे कहा, "हमें शिक्षा, रोजगार और विकास की बात करनी चाहिए, लेकिन ये लोग केवल धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। जहां ये लोग जनता को जगाने जा रहे हैं, वहां जनता इन्हें सही तरीके से जवाब देगी।"

'हम लोग बीजेपी को हराने की पूरी तैयारी कर चुके'
वहीं, तेजस्वी यादव ने झारखंड चुनाव पर अपनी पार्टी की तैयारी को लेकर कहा कि चुनाव की घोषणा हो चुकी है और हम वहां इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं, जहां हमारी सरकार है। इस बार भी हम बीजेपी को हराने की पूरी कोशिश करेंगे और हमारी चुनावी तैयारियां पूरी हैं। उन्होंने बिहार चुनावों को लेकर सीटों की संख्या पर पूछे गए सवाल पर कहा, "सीटों की संख्या का फैसला कुछ दिनों में हो जाएगा, लेकिन हम लोग बीजेपी को हराने की पूरी तैयारी कर चुके हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static