रोहतास में यात्रियों से भरी बस पलटी, एक यात्री की मौत,14 से अधिक लोग घायल

Saturday, Oct 05, 2024-09:55 AM (IST)

रोहतास: रोहतास जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। सासाराम से पटना जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई जबकि 14 से अधिक यात्री घायल हो गए। इस घटना के बाद क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल हो गया।  

मिली जानकारी के अनुसार, घटना रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के पेनार गांव के पास की है। बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई,जबकि 13 से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों में बेतिया के जिला खेल पदाधिकारी विजय कुमार पंडित भी शामिल है। घायलों में दो की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। मृतक की पहचान कृष्ण राम के रूप में हुई है, जो राजपुर थाना क्षेत्र के कर्मकिला गांव के निवासी थे। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी बस सासाराम से पटना की ओर जा रही थी। इसी दौरान नोखा जख्मी पुल से आगे पेनार गांव के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। जिसके कारण बस में सवार दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। वही दो-तीन यात्री बस के नीचे दब गए जिसके कारण एक यात्री की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो यात्री बुरी तरह से जख्मी हो गए जिनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

वहीं, दुर्घटना के तुरंत बाद आस-पास के गांवों के लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए और पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद ग्रामीणों और पुलिस की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल यात्रियों को पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से सासाराम रेफर कर दिया गया। घटना के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static